Admin की कलम से #1 | Thanks 30,000+ Studymenters 😊

Hello Studymenters 😊
आज 23 September, 2020 को हमारे Studyment channel पर 30,000 से भी ज़्यादा family members जुड़ चुके हैं।
Family members इसलिए कह रहा हूं कि जब ये चैनल शुरू किया गया तो ये नहीं पता था कि यहां कितने subscribers जुड़ेंगे; उनका कैसा व्यवहार होगा; जाने किस तरह के comments आएंगे, पर आप सभी से इस चैनल को जो प्यार मिला, वो वास्तव में प्रशंसनीय है। आप सभी ने अपने comments के द्वारा हमेशा ही मेरा हौसला बढ़ाया है।
सच कहूं तो जो प्यार मुझे अपने परिवार जनों से हमेशा मिलता है, वही प्यार और विश्वास मुझे आप सभी से भी मिल रहा है।
आप सभी मेरे लिए मेरे परिवार के सदस्यों के जैसे ही हैं।

सबसे बड़ी उपलब्धि तो हमारे चैनल के लिए यही है कि हमारे Studymenters वास्तव में बहुत ही प्रतिभाशाली, बहुत ही talented हैं।
कोई drawing और painting की कला में निपुण है तो कोई गायन कला में श्रेष्ठ है, यहां तक कि भारतीय नृत्य कला के कलाकार भी हमारे साथ जुड़े हुए हैं और बहुत ही प्रतिभाशाली pianist (piano artists) भी हमारे चैनल की शोभा बढ़ाते रहे हैं।
जब कभी समय मिलता है आप सभी के comments पढ़ने का तो ये देखकर बड़ा अच्छा लगता है कि यदि किसी को कोई doubt होता है तो आप सभी आपस में बड़ी सहजता से एक दूसरे की सहायता करते हुए उसका reply करते हैं।
कोई video के बारे में कुछ ग़लत बोलता है तो हमारे कुछ Studymenters उसे भी बड़े प्यार से समझाते हैं। वास्तव में ये देखकर बड़े ही गर्व का अनुभव होता है।🙂
वैसे तो धन्यवाद बहुत ही छोटा शब्द है, पर प्रेम को व्यक्त करने के लिए शब्द अक्सर कम ही पड़ जाया करते हैं।
बस इतना ही कहूंगा कि ईश्वर आप सभी को जीवन में ढेरों सफलताएं प्रदान करें। आप अपने माता पिता और शिक्षकों का नाम हमेशा ऊंचा करें।
धन्यवाद।🙏🏼
Be Happy Be Positive 🙂

Comments

Post a Comment